Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वगताराम माली की हत्या का 24 घंटो में खुलासा

बाड़मेर, 18 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र में 16 जुलाई को एक व्यक्ति की हत्या करके सुबूत नष्ट करने के लिये शव पिकअप में डालकर जलाने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि एक बाल अपचारी की तलाश की जा रही है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि 17 जुलाई को सुबह करीब पौने आठ बजे इत्तिला मिली कि राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर सनावड़ा गांव से करीब तीन किलोमीटर आगे एक पिकअप गाड़ी जल रही है और उसमें एक बोरे में किसी का शव होने की आशंका है। पुलिस मौके पर पहुंची जहां एक पिकअप गाड़ी जल रही थी। पुलिस ने उसमें से एक प्लास्टिक के कट्टे में एक व्यक्ति का शव मिला, जो पिकअप मालिक वगताराम का था।
इस पर पुुलिस ने गहन जांच के बाद अजिज खान (28) और एक बाल अपचारी का इस वारदात में हाथ होना पाया। इस पर अजिज खान की गिरफ्तारी के लिये धोरीमन्ना थाने के थानाधिकारी प्रदीप डागा पुलिस दल के साथ गुजरात गये और अजित खान को वहां गिरफ्तार कर लिया। बाल अपचारी की तलाश की जा रही है। हत्या की वजह बताते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी आपसी लेनदेन के चलते वगताराम की गाड़ी को किराये पर लेकर सरहद बामणोर ले गये वहां उसके साथ मारपीट करके उसकी हत्या कर दी गई और सुबूत मिटाने के लिये शव सफेद तिरपाल में लपेटकर गाड़ी में डालकर उसमें आग लगा दी।
भाटी सुनील
वार्ता
image