Friday, Mar 29 2024 | Time 04:37 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


वरूण-श्रद्धा की फिल्म का नाम होगा स्ट्रीट डांसर

मुंबई 05 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म का नाम स्ट्रीट
डांसर रखा गया है।
बॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म में वरूण धवन और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका है।फिल्म का लोगो और फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। इसे खुद वरुण ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया है। फिल्म का नाम स्ट्रीट डांसर 3डी होगा। काफी लंबे समय से भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनने जा रही इस फिल्म के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। माना जा रहा था कि इस फिल्म का नाम एबीसीडी-3 होगा लेकिन वरुण ने ट्वीट करके इन कयासों को विराम दे दिया है।
इस फिल्म में पहले वरुण धवन के साथ कैटरीना कैफ थी लेकिन बाद ने उन्होंने डेट कमिटमेंट के कारण फिल्म छोड़ दी। इसके बाद फिल्म में श्रद्धा कपूर शामिल को शामिल किया गया। श्रद्धा इस फिल्म में प्रोफेशनल डांसर के किरदार में नजर आने वाली हैं।इस फिल्म में हॉलीवुड फिल्म स्टेप अप के कई डांस फेस ऑफ्स नजर आने वाले हैं। श्रद्धा कपूर ने कहा कि मैं एक बार फिर से रेमो सर, प्रभुदेवा सर और वरुण के साथ दोबारा काम करने को लेकर बेहद खुश हूं।
भूषण कुमार ने बताया, “यह एक पूरी तरह से ऑरिजनल कॉन्सेप्ट है जिससे हम एक पूरी तरह नई फ्रेंचाइजी शुरू करने वाले हैं। वरुण धवन इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में शुरू कर चुके हैं।” रेमो डिसूजा ने कहा कि यह कुछ वैसा ही है कि जैसे एक बार फिर से हम पुराने दोस्त एक दूसरे के साथ फिल्म पर काम करने जा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में वरुण पंजाबी लड़के का किरदार निभाने जा रहे हैं, जो कि लंदन में पला बढ़ा होगा। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग लंदन में भी होगी।
प्रेम.संजय
वार्ता
There is no row at position 0.
image