Friday, Mar 29 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य


शिअद की रैली सात अक्तूबर को

शिअद की रैली सात अक्तूबर को

चंडीगढ़, 24 सितंबर (वार्ता) पंजाब में जिला परिषद और ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस पर गड़बड़ी करने, हिंसा करने और लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुए शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने सात अक्तूबर काे रैली में पार्टी को बेनकाब करने की घोषणा आज की।

पार्टी प्रवक्ता डॉ़ दलजीत चीमा ने आज यहां जारी बयान में कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को समूची जानकारी इकट्ठा करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनावी प्रक्रिया शुरू होने से लेकर मतगणना तक कांग्रेस ने शिअद और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताआें पर हिंसक हमले किये और झूठे मामले दर्ज किये और सरकारी मशीनरी का किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि फर्जी मतों से लेकर मतगणना में भी कांग्रेस ने गड़बड़ियां कीं। बूथ कैप्चरिंग से लेकर जीतने जा रहे प्रत्याशियों को केंद्रों से बाहर निकाला गया और हारे हुए कांग्रेस प्रत्याशियों को विजेता घोषित किया गया। मतपेटियां भी सही स्थिति में नहीं थीं।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार, कांग्रेस पार्टी और राज्य के चुनाव आयोग ने मिलकर जनता के साथ धोखा किया जो लोकतंत्र के लिए घातक है।

डॉ़ चीमा ने कहा कि सात अक्तूबर को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के गृहनगर पटियाला रैली में कांग्रेस की सारी साजिश को बेनकाब किया जायेगा।

More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
image