Friday, Apr 19 2024 | Time 08:23 Hrs(IST)
image
खेल


शिखर ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

शिखर ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

दुबई, 19 सितम्बर (वार्ता) भारत की एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में हांगकांग पर संघर्षपूर्ण जीत में शानदार शतक बनाने वाले बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन ने इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया है।

अपनी 127 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच बने शिखर ने जीत का श्रेय पूरी तरह गेंदबाजों को देते कहा, “हमें उम्मीद नहीं थी कि हांगकांग के ओपनर 174 रन की साझेदारी कर डालेंगे। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन हमें गेंदबाजी में निरंतरता दिखाने की जरूरत थी। मैं अपने गेंदबाजों की तारीफ करूंगा कि उन्होंने शानदार वापसी की और टीम को 26 रन से जीत दिलाई।”

शिखर ने कहा, “विकेट पर ज्यादा स्विंग और सीम नहीं था। ऐसा नहीं है कि हम हांगकांग के बारे में ज्यादा नहीं जानते थे और हमने उनके वीडियो देखे थे। हमारे कुछ गेंदबाज काफी समय बाद खेल रहे थे। भुवी (भुवनेश्वर कुमार) चोट के बाद वापसी कर रहे थे। शार्दुल (ठाकुर) इंग्लैंड में थे लेकिन उन्होंने दो महीनों में कोई मैच नहीं खेला था। इसलिए गेंदबाजों को अपनी लय में आने में कुछ समय लगता है। साथ ही खलील अहमद की तारीफ करनी होगी जिन्होंने अपने पदार्पण मैच में अच्छी गेंदबाजी की।”

ओपनर ने कहा, “यह सही है कि हमें शुरुआत में विकेट नहीं मिले लेकिन बाद में हमने वापसी की और जिस तरह तेज और स्पिन गेंदबाजों ने विकेट लिए, वह टीम के लिए अच्छा संकेत है।”

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image