Friday, Mar 29 2024 | Time 00:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शादी वाले घर में गैस सिलेण्डर में विस्फोट, 3 बच्चों की मौत

शादी वाले घर में गैस सिलेण्डर में विस्फोट, 3 बच्चों की मौत

भिंड, 10 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले में आज उस समय शादी का वातावरण गम में बदल गया, जब एक सिलेंडर में विस्फोट होने से परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई।

गोरमी पुलिस सूत्रों ने बताया कि दले का पुरा गांव में हुए इस हादसे में चार लोग घायल हैंं, जिन्हें गंभीर अवस्था में ग्वालियर रेफर किया गया है। जिस घर में हादसा हुआ, वहां परिवार में छोटे बेटे की शादी की तैयारियां चल रही थीं। धमाका इतना तेज था कि मकान की छत उड़ गई।

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में सिलेंडर में लीकेज के कारण ही हादसा होना माना जा रहा है, लेकिन घटना की विस्तृत जांच की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने बताया कि स्थानीय निवासी अखिलेश कडेरे के छोटे बेटे का 22 जून को विवाह है। इसी के लिए उनके बेटी भी आई हुई थी। इसी दौरान आज सुबह श्री कडेरे की बड़ी बहू मीरा नाश्ता बना रही थी। इसी समय गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण विस्फोट हो गया। हादसे में परिवार के बच्चों कार्तिक (4), भावना (10) और परी (4) की जान चली गई। वहीं अखिलेश कडेरे (50), उनकी पत्नी विमला (45), बहू मीरा (30) और बेटी पूजा घायल हैं। फिलहाल यह पता किया जा रहा है कि धमाका किस वजह से हुआ। घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

सं गरिमा

वार्ता

image