Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:39 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शेफ विकास खन्ना ने खाने के शौकीनों के लिए आयोजित की मास्टरक्लास

शेफ विकास खन्ना ने खाने के शौकीनों के लिए आयोजित की मास्टरक्लास

नयी दिल्ली, 10 जून,(वार्ता) किचरवियर सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने वाली कंपनी बर्गनर इंडिया के ब्रांड एंबेसडर शेफ विकास खन्ना ने दिल्ली एनसीआर में मास्टर क्लास अयोजित की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि शेफ ने दिल्ली के चुनिंदा होमवियर स्टोर का दौरा किया। इसके बाद गुरुग्राम स्थित एंबिएंस मॉल में मास्टरक्लास का भी आयोजन किया गया। इन आयोजनों का उद्देश्य रिटेलर्स और ग्राहकों को इस दिग्गज से मिलने का अवसर देना और नए उत्पादों के लॉन्च के बारे में उन्हें जानकारी देना और शेफ की मास्टरक्लास के दौरान खाना पकाने के रहस्यों को जानना था।

इस दौरान रिवेटलेस टेक्नोलॉजी युक्त बेलिनि प्लस औरा लॉन्च किया गया जो सेहतमंद कुकिंग अनुभव सुनिश्चित करता है और आसानी से सफाई करने की सुविधा देता है। कंपनी ने मिनी ट्रिपली रेंज भी लॉन्च की।

विकास खन्ना ने एंबिएंस मॉल के स्मार्ट बाज़ार में एक मास्टरक्लास की भी मेज़बानी की और हिस्सा लेने वाले लोगों के लिए कुछ मास्टरपीस तैयार किए जिन्होंने मिशलिन स्टार शेफ से मिले नुस्खों और सलाहों का आनंद लिया। इस दौरान शेफ ने कहा "मैं बर्गनर के साथ जुड़कर बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह ब्रैंड भी मेरी तरह ही किचन में किए जाने वाले इनोवेशन और क्वालिटी पर ज़ोर देता है। बर्गनर की ओर से पेश किए गए आर्गेंट मिनी, बेलिनी+ औरा और मास्टरपीआरओ रेंज में सुविधा, स्टाइल और सेहतमंद कुकिंग को सही मायनों में समाहित किया गया है।"

कंपनी के सीईओ अरुणी मिश्रा ने कहा, "बर्गनर में हमारा पूरा ध्यान ग्राहकों की ज़रूरतें पूरी करने वाले सर्वश्रेष्ठ उत्पाद उपलब्ध कराने की ओर होता है। हमें भरोसा है कि आज शेफ विकास खन्ना द्वारा लॉन्च किए नए उत्पादों की रेंज के साथ हम सुविधा, टिकाऊ उत्पाद और सेहतमंद कुकिंग के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा कर सकेंगे।"

शेखर

वार्ता

image