Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में दुकानदार की हत्या के मामले पत्नी एवं साला गिरफ्तार

शामली, 25 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली सदर कोतवाली क्षेत्र में पांच दिन पहले की गई खाद विक्रेता की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके साले को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने शनिवार शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 20 मई की दोपहर मुजफ्फरनगर के काकडा निवासी अमित बालियान की माजरा रोड स्थित उसकी खाद की दुकान पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई सुनित ने उसकी पत्नी पूजा, साले सुमित, मेरठ में तैनात सिपाही विजय उर्फ फौजी को नामजद करते हुए दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने नामजद आरोपियों की तलाश में थी। शुक्रवार को शामली कोतवाल सुभाष राठौर को सूचना मिली कि हत्याकांड में नामजद पत्न और साला झिंझाना रोड स्थित नहर पुल पर मौजूद है । भाई-बहन फरार होने की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस ने दबिश देते हुए हत्यारोपी पूजा और उसके भाई यानि अमित के साले सुमित निवासी मालेंडी को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा, एक खोखा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है।
श्री कुमार ने बताया कि हत्या का कारण पति-पत्नी के बीच पिछले डेढ़ साल से चल रहा पारिवारिक विवाद बताया गया था,जो वर्तमान में अदालत में विचाराधीन है। इसी विवाद के चलते पूजा अपने मायके में रह रही थी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
image