Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शेयरचैट ने लाँच किया टैलेंट हंट 'मेगास्टार' का तीसरा सीजन

नयी दिल्ली, 24 जून,(वार्ता) भारत के लीडिंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, शेयरचैट ने अपने टैलेंट हंट 'मेगास्टार' को शुरू करने की घोषणा की।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसका उद्देश्य तीसरे सीजन में पूरे भारत में 9 कैटेगरीज और 10 भाषाओं में उत्कृष्ट लोकल टैलेंट को डिजिटल क्रिएटर्स में खोजना है। दो सीजन सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, मेगास्टार सीजन 3 के बड़े और बेहतर होने की उम्मीद है क्योंकि इस बार क्रिएटर्स ऑटोमोबाइल, गैजेट्स और टेक, व्यवसाय, शिक्षा और नौकरी, इमोशंस, मनोरंजन, हास्य, लाइफस्टाइल, ज्योतिष, न्यूज़ और भक्ति जैसी कैटेगरीज में प्रतिस्पर्धा करेंगे। इसे आगे विभिन्न भाषाओं जैसे हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मराठी, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, बंगाली और उड़िया में भी शुरू करने की योजना है।
60 दिनों की कैंपेन में इमेज, शॉर्ट, लॉन्ग और मोशन वीडियो जैसे कंटेंट कैटेगरीज में एंट्रीज मंगाई जाएंगी जो कंटेंट क्रिएटर्स को प्लेटफार्म से जुड़ने और इनामों के साथ अद्वितीय टैलेंट का जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित करेंगी। विजेताओं को उनके व्यूज और इंगेजमेंट के आधार पर चार कैटेगरीज के तहत सम्मानित किया जाएगा जिसमें 10 मेगास्टार और सुपरस्टार, 60 प्रोमोसिंग स्टार्स और 720 राइजिंग स्टार्स शामिल है।
शेखर
वार्ता
image