Friday, Apr 19 2024 | Time 08:05 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प

श्रीनगर 09 दिसंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी इलाके में छिपे आतंकवादियों को पकड़ने के लिए चलाए गए तलाश अभियान के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में बाधा डालने का प्रयास करने वाले प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच रविवार सुबह झड़प हुई।
सुरक्षा बलों ने प्रदर्शनकारियों को मुठभेड़ स्थल पर जाने से रोकने और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ स्थल के पास आज तड़के गोलीबारी के दौरान मुजगुंड क्षेत्र में अधिकतर युवाओं समेत सैंकड़ों प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतर आये। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी मुठभेड़ स्थल की ओर जाने के लिए सुरक्षा बलों की घेरे को तोड़ने के प्रयास कर रहे थे।
उन्होंने बताया की सुरक्षा बलों पर पथराव कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े। अंतिम समाचार लिखे जाने तक झड़प जारी है।
इससे पहले शनिवार की रात एक घर के भीतर छिपे दो आतंकवादियों के एक धमाके में मारे जाने की रिपोर्ट थी, लेकिन जब सुरक्षा बल क्षतिग्रस्त घर में शवों को निकालने के लिए पहुंचे तो घर में छिपे एक आतंकवादी ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। माना जा रहा है कि वह आतंकवादी विदेशी है और जगह बदल-बदल कर सेना पर हमला कर रहा है। हालांकि सुरक्षा बल मुठभेड़ स्थल पर तैनात हैं।
उप्रेती, रमेश
वार्ता
More News
सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

18 Apr 2024 | 10:52 PM

जम्मू, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को उद्योग और वाणिज्य विभाग तथा भूविज्ञान एवं खनन विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

see more..
जम्मू-कश्मीर के ऊंचे इलाकों में बारिश, हल्की बर्फबारी के आसार

जम्मू-कश्मीर के ऊंचे इलाकों में बारिश, हल्की बर्फबारी के आसार

18 Apr 2024 | 6:45 PM

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के ऊंचाई वाले इलाकों में अगले 24 घंटों के दौरान व्यापक बारिश और हल्के हिमपात के आसार हैं। मौसम विज्ञान केंद्र, श्रीनगर ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

see more..
श्रीनगर लोस सीट के लिए अधिसूचना जारी

श्रीनगर लोस सीट के लिए अधिसूचना जारी

18 Apr 2024 | 6:43 PM

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) श्रीनगर लोकसभा सीट पर होने वाले मतदान के लिए रिटर्निंग अधिकारी ने गुरुवार को अधिसूचना जारी की।

see more..
महबूबा, अल्ताफ ने लोस सीट के लिए नामांकन पत्र किये दाखिल

महबूबा, अल्ताफ ने लोस सीट के लिए नामांकन पत्र किये दाखिल

18 Apr 2024 | 6:32 PM

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के नेता मियां अल्ताफ ने गुरुवार को अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट के लिए अपने नामांकन पत्र दाखिल किये।

see more..
image