Wednesday, Apr 17 2024 | Time 01:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर की वापसी

मुंबई, 16 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी की है और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म निक्कमा का फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर कई जानकारी शेयर की है।
शिल्पा शेट्टी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया से दूर हो गयी थी।इंस्टाग्राम पर उन्होंने बताया कि अब वह सोशल मीडिया से अलविदा कह रही हैं। उनका कहना था कि वह मोनोटनी से बोर हो चुकी हैं। उन्हें वहां सबकुछ एक जैसा ही दिखाई दे रहा है। इस वजह से वह इस प्लेटफॉर्म से दूर जा रही हैं। जब तक उनको नया अवतार नहीं मिल जाता, वह वापस नहीं आएंगी। अब वह इंस्टाग्राम पर वापसी कर चुकी हैं।
शिल्पा शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म 'निकम्मा' का टीजर शेयर किया है। शिल्पा इसमें एक सुपरवुमन के गेटअप में दिखाई दे रही हैं। उनके किरदार का नाम अवनी है।शब्बीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यू दस्सानी और शर्ली सेतिया भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।
प्रेम
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image