Friday, Mar 29 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज को प्रदेश की नही कुर्सी की चिंता: सिंधिया

शिवराज को प्रदेश की नही कुर्सी की चिंता: सिंधिया

भिंड, 19 नवंबर (वार्ता) वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें प्रदेश की नहीं बल्कि अपनी कुर्सी की चिंता है कि ये कहीं खिसक न जाये।

श्री सिंधिया ने भिंड, अटेर, मेहगांव और गोहद में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज गरीबों के लिए खाना नहीं है। किसान को दाम और नौजवान को काम नहीं हैं, लेकिन श्री चौहान को इसकी चिंता नहीं है, उन्हे तो इस बात की चिंता है कि बारह साल से कुर्सी पर बैठा हूं, अब कुछ भी करना पडे, कुर्सी खिसक न जाये। उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार को कभी कुर्सी की अभिलाषा नहीं रही है।

श्री सिंधिया ने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और वे सिर्फ सांसद थे, तब रमेश दुबे के कहने पर उन्होंने आरएपीडीआरपी योजना के तहत 40 करोड रुपया स्वीकृत कराया था। भाजपा की सरकार बाद में इन तारों में करंट नहीं डाल पाई। रेत के अवैध उत्खनन के मुद्दे पर सिंधिया ने कहा कि प्रदेश की ऐसी कोई नदी नहीं है, जिसमें भाजपा के नेताओं द्वारा अवैध उत्खनन नहीं कराया जा रहा हो।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने महंगाई के मुद्दे पर कहा कि बुलेट ट्रेन तो चली नहीं, लेकिन आज पेट्रोल डीजल के दाम बुलेट की तरह आम आदमी को लग रहे हैं। हमारी सरकार में 55 रुपए डीजल और 60 पेट्रोल था। आज डीजल 75 रुपए और पेट्रोल सेंचुरी लगा रहा है। हमारे समय खाद की बोरी 550 और रसोई गैस 414 रुपए की थी। अब खाद 1450 रुपए की और रसोई गैस 1100 रुपए की है।

सं बघेल

वार्ता

image