Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:15 Hrs(IST)
image
राज्य


शिवराज को साइकिल भेंट करने जा रहे कांग्रेसी गिरफ्तार

छिंदवाड़ा, 20 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की सौंसर तहसील में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को साइकिल भेंट करने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस की अनुमति नहीं मिलने पर अपनी गिरफ्तारी दी।
श्री चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के अंतर्गत आज शाम सौंसर तहसील में जनसभा थी। उसके पहले ब्लाॅक कांग्रेस के कार्यकर्ता आज सुबह सौंसर-पाढुर्णा मार्ग पर हनुमान जी के प्रसिद्ध जाम सांवली मंदिर से सौंसर नगर में सभा स्थल तक पैदल यात्रा कर प्रदर्शन कर रहे थे।
कांग्रेस के पर्यवेक्षक नरेश साहू ने बताया कि मुख्यमंत्री से भेंट करने के हमारे अनुरोध को पुलिस ने अनुमति नहीं दी, इस कारण कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्वक अपनी गिरफ्तारी दी। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार नगर से एक किलोमीटर दूर सौंसर नगर की एक जिनिंग फैक्ट्री में रखा है।
सं सुधीर
वार्ता
More News
ओडिशा नाव त्रासदी: सात शव बरामद, एक लापता की तलाश जारी

ओडिशा नाव त्रासदी: सात शव बरामद, एक लापता की तलाश जारी

20 Apr 2024 | 3:13 PM

झारसुगुडा 20 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा के झारसुगुडा जिले रेंगाली थाना क्षेत्र के शर्धा महानदी घाट पर नाव पलटने की घटना में सात लोगों के शव बाहर निकाल लिये है और अन्य एक व्यक्ति लापता है, उसकी तलाश जारी है।

see more..
रेलवे ग्रीष्म ऋतु में अतिरिक्त यात्री गाड़ियों के 9111 फेरों का संचालन

रेलवे ग्रीष्म ऋतु में अतिरिक्त यात्री गाड़ियों के 9111 फेरों का संचालन

20 Apr 2024 | 3:12 PM

कोटा, 20 अप्रैल (वार्ता) रेलवे यात्रियों की सुविधा सुनिश्चित करने और गर्मियों के दौरान यात्रा की मांग में अपेक्षित वृद्धि को प्रबंधित करने के लिये रिकॉर्ड 9111 फेरों का संचालन कर रही है।

see more..
image