Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:53 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शिवसेना विश्वास मत हासिल करेगी, राउत का दावा

शिवसेना विश्वास मत हासिल करेगी, राउत का दावा

मुंबई 25 जून (वार्ता) शिवसेना नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने दावा किया है कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र विधानसभा में विश्वास मत हासिल करेगी।

श्री राउत ने शनिवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी कहा है कि वह शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे और अन्य विधायकों के विद्रोह के बाद राज्य में जारी राजनीतिक उथल-पुथल में हस्तक्षेप न करें।उन्होंने कहा कि अगर श्री फडणवीस हस्तक्षेप करते हैं, तो एक बार फिर वह विफल हो जायेंगे और उनकी पार्टी की विश्वसनीयता खत्म हो जायेगी।"

उन्होंने कहा , “ हजारों शिवसैनिकों ने पार्टी के लिए अपना खून बहाया और अपने प्राणों की आहुति दी। शिवसेना को अपहृत नहीं किया जा सकता। एक बार जब शिवसेना के सभी बागी विधायक मुंबई लौट आयेंगे , तो हम विधानसभा में बहुमत हासिल करेंगे।”

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी श्री राउत ने कहा कि शिवसेना मजबूत है तथा और कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी श्री ठाकरे के साथ हैं। उन्होंने बताया कि कई मुद्दों पर चर्चा के लिए जल्द ही शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी।

अशोक

वार्ता

image