Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शाह करेंगे शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

शाह करेंगे शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

अमृतसर 21 फरवरी ( वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 24 फरवरी को यहां राज्य भर के शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

श्री शाह के अमृतसर आगमन की तैयारियों को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक की ओर से भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक तथा हाथी गेट में अमृतसर जिला प्रधान आन्नद शर्मा की ओर से जिले के प्रमुख भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई तथा सभी से अमित शाह के कार्यक्रम में पहुँचने का आह्वान किया गया।

श्री मलिक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि श्री शाह 24 फ़रवरी को अमृतसर के गोल्डन व्यू रिज़ॉर्ट में कार्यकर्ता को सम्बोधित करेंगे। उन्होने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने तथा बूथ कार्यकर्ताओं को पेश आ रही मुश्किलों को समझने तथा उनके हल करने के लिए इस बैठक का आयोजन किया जा रहा है। उन्होने कहा कि श्री शाह 24 तारिख को सुबह 12 बजे गोल्डन व्यु रिसोर्ट, फतेहगढ़ चूड़ियां बाईपास चौक पर शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओ तथा बूथ कार्तिकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

सांसद ने कहा कि श्री शाह के नेतृत्व में भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है, जिसमे 11 करोड़ सदस्य, 350 से ज्यादा सांसद, 1500 से ज्यादा विधायक और 200 से ज्यादा महापौर हैं। उन्होंने कहा कि श्री शाह का मार्गदर्शन कार्यकर्त्ता के लिए बहुत प्रेरणादायक रहता है। श्री शाह के नेतृत्व में 16 प्रदेशों में भाजपा की सरकार बनी है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सभी भाजपा के साथ जुड़े हुए लोग अपने घरों पर भाजपा के झंडे लगाएं।

श्री मलिक ने कहा श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनी हुई है और गठबंधन के सभी नेता मजबूर सरकार बना कर गठबंधन की हर पार्टी का नेता प्रधानमंत्री पद का दावेदार बन रहा है। उन्होने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में लोग भाजपा को बहुमत से जीता कर केंद्र में एक बार फिर से मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे।

इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने अपने संबोधन में कहा कि पूरे देश में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं जहां बहुत बड़ी संख्या में लोग प्रधानमंत्री और श्री शाह जी को सुनने के लिए पहुँच रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में मोदी की लहर चल रही है और आगामी चुनाव में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनना तय है।

image