Wednesday, Apr 24 2024 | Time 02:10 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शाहरुख-काजोल ने डीडीएलजे' के रोमांटिक सीन को किया रिक्रिएट

मुंबई, 02 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और अभिनेत्री काजोल ने सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) के एक रोमांटिक सीन को रिक्रेयेट किया है।
शाहरुख और काजोल ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी, जिसमें उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से ओपनिंग की गई थी।सऊदी अरब के रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान और काजोल की मौजूदगी ने फैंस का दिल जीत लिया।एक वीडियो में शाहरुख, काजोल के लिए 'डीडीएलजे' का 'तुझे देखा तो' गाना गाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह बाजीगर की अभिनेत्री काजोल के लिए फिल्म 'बाजीगर' से अपना पॉपुलर डायलॉग भी कहते दिख रहे हैं।
रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान को स्पेशल सम्मान भी मिला। शाहरूख ने कहा, “'मैं रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के अवार्ड को प्राप्त करने के लिए रियल में बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यहां सऊदी और बाकी जगह से आए मेरे फैंस के बीच होना मेरे लिए अद्भुत है, जो हमेशा मेरी फिल्मों के बड़े समर्थक रहे हैं।सिनेमा विविधता दिखाता है और यह पूरी तरह से किसी भी तरह के मतभेदों की खोज करने से नहीं रोकता है।”
प्रेम
वार्ता
image