Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शर्मा ने 38 नवनिर्वाचित निकाय अध्यक्षों को दी शुभकामनाएं

भोपाल, 12 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज 52 नगरीय निकाय अध्यक्ष निर्वाचन में भाजपा के 38 निर्वाचित हुए अध्यक्षों को शुभकामनाएं दी।
श्री शर्मा ने भाजपा की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति में कहा कि भाजपा जनता के आशीर्वाद से ग्रामीण निकाय चुनाव के साथ नगरीय निकाय चुनाव में भी जीत का इतिहास दर्ज कर रही है। निकाय चुनाव के पश्चात अध्यक्षों के निर्वाचन में जिस तरह एकतरफा भाजपा के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष निर्वाचित हो रहे हैं, वह जनता के विश्वास का परिणाम है। नगरीय निकायों में जीत के ध्वजवाहक बूथ स्तर के कार्यकर्ता है, जिन्होंने दिन रात परिश्रम की पराकाष्ठा कर पार्टी को हर घर और हर बूथ पर विजयी बनाया।
प्रदेश अध्यक्ष ने नगरीय निकाय अध्यक्ष में हो रही विजय के लिए जनता का आभार व्यक्त करते हुए कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image