Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शहीद की बहन का दर्द: सुरक्षा कवच होता तो बच जाता मेरा भाई

औरैया, 04 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद सिपाही राहुल की बहन ने पुलिसकर्मियों के मुठभेड़ पर जाते समय सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि सुरक्षा कवच होता तो शायद उसका भाई अपराधियों की गोली का निशाना बनने से बच जाता।
राहुल की बहन नन्दनी ने शनिवार को कहा “ जब सभी को मालूम था कि तीन थानों का फोर्स खूंखार अपराधी से मुठभेड़ को जा रहे हैं तो उन्हें सुरक्षा के रूप में हेलमेट व बुलेटप्रूफ जैकेट क्यों नहीं दिए गए। क्या किसी को पता नहीं था कि वहां गोलीबारी हो सकती है।”
उन्होंने कहा “ मुठभेड़ में जाने से पहले राहुल ने पिता ओम कुमार को फोन कर बताया था कि वह मुठभेड़ में जा रहा हूं, तो पापा ने कहा था कि सम्भल कर जाना।” नन्दनी कहा “ मेरा भाई यदि हेलमेट लगाये और बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होता तो सिर और शरीर में गोली नहीं लगती और न उसकी मौत होती। ”
सं प्रदीप
वार्ता
More News
बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

20 Apr 2024 | 8:15 PM

बरेली, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी ( बसपा) प्रत्याशी का पर्चा जांच के बाद खारिज कर दिया गया है।

see more..
प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

20 Apr 2024 | 7:25 PM

प्रयागराज, 20 अप्रैल (वार्ता) एशिया की सबसे बड़ी परीक्षा संचालित करने वाली संस्था माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश के 30 जेलों में बंद 196 बंदियों में से 176 उत्तीर्ण हुए हैं।

see more..
image