Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शहीदों के लिए श्रद्धांजलि समारोह शनिवार को होगा

जालन्धर, 22 मार्च (वार्ता) शहीद-ए-आज़म भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू के शहीदी दिवस के अवसर पर ज़िला प्रशासन 23 मार्च को दो समारोह आयोजित करवाने जा रहा है।
जिलाधीश वरिन्दर कुमार शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि देश के आज़ादी संग्राम में महान शहीदों की शहादत को याद करते हुए ज़िला प्रशासन की तरफ से दो समारोह आयोजित करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रातःकाल देवी सहाय सीनियर सेकेंडरी स्कूल बस्ती नौ से साइकिल रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया जायेगा, जो फ़ुटबाल चौक, डा.बी.आर.अम्बेदकर (नकोदर) चौक, गुरू नानक मिशन चौक, बी.एम.सी.चौक, नामदेव चौक, श्री राम चौक, भगवान वाल्मीकि (ज्योति चौक) और बस्ती अड्डा से होती हुई वापिस स्कूल में समाप्त होगी। उन्होंने कहा कि स्कूल के विद्यार्थी साइकिल रैली में भाग लेकर वोटर जागरूकता का संदेश लोगों तक पहुँचाते हुए देश के महान शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट करेगें।
जिलाधीश ने बताया कि इसी प्रकार दूसरा समागम डी.ए.वी.इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग और प्रौद्यौगिकी कालेज जालन्धर में प्रातःकाल 10 बजे करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस ऐतिहासिक दिन को युवा सशक्तीकरण दिवस के तौर पर मनाया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस समागम के दौरान युवाओं की तरफ से नशों के ख़िलाफ़ शपथ दिलाई जायेगी। ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image