Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:55 Hrs(IST)
image
राज्य


सिक्किम में कोरोना संक्रमण के सात मामलों को लेकर मुख्यमंत्री चिंतित

सिक्किम में कोरोना संक्रमण के सात मामलों को लेकर मुख्यमंत्री चिंतित

गंगटोक 07 जून (वार्ता) पर्यावरण और स्वच्छता के प्रति जागरुकता के लिए देश भर में आम लोगों के बीच उदाहरण बने सिक्किम में कोरोना वायरस (कोविड 19) के मामले बढ़कर सात होने पर सिक्किम के मुख्यमंत्री पीएस तमांग ने गहरी चिंता जतायी है।

सिक्किम में शनिवार को कोरोना संक्रमण के चार नये मामले सामने आने के बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या सात हो गयी है। ये सभी दूसरे स्थानों से यहां लौटे हैं।

श्री तमांग ने कहा, “ चार और लोगों में कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि के बाद सिक्किम में कुल संक्रमितों की संख्या सात हो गयी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। ”

उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की कि वे कोरोना से संक्रमित भाईयों और बहनों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ तथा हमारे अग्रिम मोर्चे पर जुटे योद्धाओं की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करें। उन्होंने कहा, “लॉकडाउन की अवधि में हमें भरपूर समय मिला है। हमने महामारी से निपटने के लिए प्रत्येक जरूरी उपकरणों की खरीद की है।”

मुख्यमंत्री ने प्रत्येक लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की और कहा कि प्रदेश के डॉक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मी कोरोना महामारी की स्थिति से निपटने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा, “ नागरिक दिशानिर्देशों का पालन करें और आवश्यकता न हो तो घर पर ही रहें। सिक्किम के लोगों के सहयोग से सरकार की प्रतिबद्धता काे और मजबूती मिलेगी और सभी इस संकट पर एक साथ विजय हासिल करेंगे।”

टंडन

वार्ता

More News
तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

25 Apr 2024 | 9:44 AM

हैदराबाद, 25 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के वारंगल और सूर्यापेट जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दस लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

see more..
मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

25 Apr 2024 | 9:42 AM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के तहत मध्यप्रदेश के मुरैना में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image