Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


स्कूली बस और हाइवा की टक्कर में चालक की मौत, छह बच्चे घायल

भागलपुर, 24 अप्रैल (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 80 पर विशनपुर गांव के समीप हाइवा और स्कूल बस के बीच हुई टक्कर में चालक की मौत हो गयी जबकि छह बच्चे घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के विशनपुर गांव के समीप हाइवा और स्कूल बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस हादसे में बस चालक मनोज तिवारी (45 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी तथा छह स्कूली बच्चे घायल हो गये। मृतक चालक पास के ही रामपुर गांव का निवासी था। दुर्घटनाग्रस्त बस डीएवी, मथुरा की बतायी जाती है।
स्थानीय लोगों की सहायता से बच्चों को कहलगांव स्थित अस्तपाल में भर्ती कराया गया जहां आरंभिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल दो बच्चों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया।
इस बीच घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये तथा घटनास्थल के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम कर दिया। जाम की सूचना पर कहलगांव के अंचलाधिकारी मोइनुद्दीन और प्रखंड विकास पदाधिकारी विजय कुमार सौरभ जब मौके पर पहुंचे तो उग्र ग्रामीणों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। ग्रामीणों ने पदाधिकारियों के वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। अतिरिक्त पुलिस बल के साथ प्रशासन के वरीय अधिकारी मौके पर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image