Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीटों के बंटवारे पर रालोसपा की ओर से तय समय सीमा की जानकारी नहीं:भाजपा

सीटों के बंटवारे पर रालोसपा की ओर से तय समय सीमा की जानकारी नहीं:भाजपा

पटना, 18 नवम्बर (वार्ता) अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के 30 नवम्बर तक बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सीटों का बंटवारा तय किये जाने की समय सीमा दिये जाने के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज स्पष्ट किया कि रालोसपा के इस निर्णय की कोई जानकारी नहीं है।

भाजपा के बिहार मामलों के प्रभारी एवं सांसद भूपेन्द्र यादव ने यहां पार्टी की ओर से आयोजित अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रांतीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि रालोसपा अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की ओर से सीटों को लेकर दिये गये समय सीमा की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने इस संबंध में किसी तरह की जानकारी होने से साफ तौर पर इंकार किया ।

श्री यादव ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम है कि श्री कुशवाहा ने कोई समय सीमा भी तय की है। भाजपा को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से श्री कुशवाहा की मुलाकात नहीं होने के पीछे पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा के चुनाव में व्यस्तता बताया। भाजपा अध्यक्ष श्री शाह चुनाव को लेकर इन दिनों प्रचार में व्यस्त हैं।

उपाध्याय उमेश

जारी वार्ता

image