Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:42 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग के दौरान भावुक हुये वरूण

स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग के दौरान भावुक हुये वरूण

मुंबई 22 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग के दौरान भावुक होकर रो पड़े।

वरुण की हाल ही में पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ प्रदर्शित हुई है।

वरुण इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म एबीसीडी फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में श्रद्धा कपूर फीमेल लीड में नजर आएंगी। रेमो डीसूजा की यह फिल्म नवंबर 2019 में रिलीज होगी।

वरुण अकसर फिल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया जिसमें उनकी आंखें नम नजर आ रही हैं। यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रोते नजर आ रहे हैं। वरुण की आंखे भीगी हुई हैं और जब उनसे पूछा गया कि वह क्यों रोये तो उन्होंने इसकी वजह भी बतायी। उन्होंने कहा कि उन्होंने एक सैड सॉन्ग शूट किया है जिसकी वजह से वह इमोशनल हो गए। इसके बाद वरुण ने सेट की तस्वीरों के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा। वरुण ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “सालों के इमोशन्स सिंगल टेक में। ऐक्टर और डायरेक्टर के रिश्ते की सबसे मजेदार बात होती है कि उनका रिश्ता देने-लेने वाला होता है।”

प्रेम, यामिनी

वार्ता

More News
तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

25 Apr 2024 | 11:38 AM

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) राजधानी पटना की 15 वर्षीय तनिष्का ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत लिया है। हाल ही जयपुर में आयोजित देश की सबसे बड़ी किशोर सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन दीवा 2024 का आयोजन किया गया।

see more..
image