Friday, Mar 29 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संतकबीरनगर में 20 और कोरोना संक्रमित,संख्या हुई 386

संतकबीरनगर,12 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में रविवार को 20 और कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कर 386 हो गई है।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी/ नोडल अधिकारी डाक्टर मोहन झा ने बताया कि आज प्राप्त जांच रिपोर्ट में 20 और लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें बघौली ब्लाक के ग्राम लेड़ुआ के 09 लोगों के अलावा ग्राम भगवानपुर के 05, नाथनगर ब्लाक के ग्राम महुली, हैंसर बाजार ब्लाक के ग्राम नेतवापुर,सेमरियावां ब्लाक के ग्राम चमरसन व ग्राम दुधारा का एक-एक व्यक्ति शामिली है। इसके अलावा गोरखपुर जिले के ग्राम कटसहरा का एक व्यक्ति संक्रमित है। उन्होंने बताया कि सभी संक्रमितों को अस्प्ताल में भर्ती करा दिया गया है।
डा. झा ने बताया कि अब जिले में कुल 386 कोरोना मरीजों में से अभी तक 288 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और सात की मृत्यु हो गई है। जिले में अभी 131 एक्टिव मरीज हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक प्राप्त रिपोर्ट में 1092 की रिपोर्ट निगेटिव है जबकि 1541 की रिपोर्ट अभी आना बाकी है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image