Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल ने भाजपा का साथ छोड़ा

धनबाद 15 नवंबर (वार्ता) झारखंड विधानसभा चुनाव में टिकट काटे जाने से नाराज धनबाद जिले में सिंदरी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक फूलचंद मंडल ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से आज इस्तीफा दे दिया।
श्री मंडल ने आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लिखे पत्र में कहा, “मैं फूलचंद मंडल, विधायक सिंदरी क्षेत्र संख्या 38, धनबाद, झारखंड प्रदेश भाजपा के पद एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। कृपया मेरा त्यागपत्र स्वीकार करें।“
विधायक ने इसके बाद बरवाअड्डा स्थित आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा को उनका टिकट काटने की कीमत चुकानी होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास को सदन में छत्तीसगढ़िया कहने एवं सरकार की स्थानीय नीति का विरोध करने के कारण उनका टिकट कटा है। उन्होंने झारखंड के लोगों के हित में बात की, जिसकी सजा उन्हें मिली है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तानाशाही करने का आरोप भी लगाया।
गौरतलब है कि भाजपा से इस्तीफा देने के बाद श्री मंडल एवं उनके पुत्र एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य धरनीधर मंडल और भाजपा के कई नेताओं के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे एक-दो दिनों में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) का दामन थाम सकते हैं।
सं सूरज
वार्ता
More News
स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

28 Mar 2024 | 9:01 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता)भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिबू सोरेन की बड़ी बहू ,जामा की पूर्व विधायक और झारखंड के दुमका संसदीय क्षेत्र की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन आज नई दिल्ली से रांची पहुंची।

see more..
image