Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिंधिया को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग उठायी उनके समर्थक ने

भोपाल, 24 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने आज वरिष्ठ पार्टी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान देने की मांग उठायी है।
श्री चतुर्वेदी ने ट्वीट के जरिए कहा कि वरिष्ठ नेता कमलनाथ और श्री सिंधिया की जोड़ी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को अच्छे परिणाम दिए थे। उन्होंने लिखा है 'अब समय है कि यह जोड़ी पुन: स्थापित की जाए। सिंधिया जी को पीसीसी (प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष) की कमान देकर।'
श्री चतुर्वेदी श्री सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाते हैं।
नवंबर दिसंबर 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने पंद्रह वर्षों बाद विजय हासिल कर राज्य में सत्ता हासिल की है। वर्तमान में मुख्यमंत्री कमलनाथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान संभाल रहे हैं।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image