Friday, Mar 29 2024 | Time 19:10 Hrs(IST)
image
चुनाव


साध्वी प्रज्ञा को लेकर कोई पुर्नविचार नहीं, वे ही लड़ेगी चुनाव: सहस्त्रबुद्धे

साध्वी प्रज्ञा को लेकर कोई पुर्नविचार नहीं, वे ही लड़ेगी चुनाव: सहस्त्रबुद्धे

राजगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने भाेपाल से पार्टी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के चुनाव लड़ने के संबंध में आज स्पष्ट करते हुए कहा कि पार्टी कोई पुर्नविचार नहीं कर रही है, साध्वी प्रज्ञा ही चुनाव लड़ेगी और जीतेगी।

श्री सहस्त्रबुद्धे ने यहां पत्रकारों द्वारा साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर पुर्नविचार करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में यह बात की। उन्होंने कहा कि भोपाल में पार्टी कोई पुर्नविचार नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ही चुनाव लड़ेगी और जीतेगी। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा भी मौजूद रहे। श्री झा ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि इस समय हमारा उद्देश्य अधिक से अधिक सीटे मध्यप्रदेश में भाजपा को जिताना है। हम उसी दिशा में काम कर रहे है।

मोदी लहर को लेकर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में श्री झा ने कहा कि मोदी लहर वर्ष 2014 में भी थी और आज भी है। वर्तमान में इसका अंडरकरंट प्रभाव अधिक देखने को मिल रहा है। इसका ताजा उदाहरण भोपाल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सभा में एक युवक का बेबाकी से मोदी की कार्यशैली की प्रशंसा करना है।

सं बघेल

वार्ता

There is no row at position 0.
image