Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:12 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


साध्वी प्रज्ञा ने शहीदों का अपमान किया : आशा कुमारी

साध्वी प्रज्ञा ने शहीदों का अपमान किया : आशा कुमारी

कांगड़ा, 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता आशा कुमारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्य प्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के शहीद पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे के बयान को लेकर आज निंदा की और बयान को शर्मनाक व देश के शहीदों का अपमान करने वाला बयान करार दिया।

आशा कुमारी ने यहां कहा कि इस तरह के बयान भाजपा की सोच का प्रतीक हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा बेरोजगारी व देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सेना की उपलब्धियों, देश भक्ति व नरेंद्र मोदी के नारों का शोर मचा रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि देश का हर नागरिक देशभक्त है और किसीको प्रधानमंत्री या किसीसे भी देशभक्ति के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है।

बीएसएनएल, भेल और एयर इंडिया जैसी सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों के घाटे में चलने व कर्मचारियों के वेतन के लिए तरसने का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ यह कंपनियां घाटे में चल रही हैं दूसरी तरफ जियो नेट ने पिछली तिमाही में 840 करोड़ का फायदा दिखाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की नीतियों में कुछ तो गलत है जिससे कृषि क्षेत्र संकट में है और किसानों की हालत खराब है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सांसद शांता कुमार ने अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास नहीं किया और इसीलिए पार्टी ने उनका टिकट काटा।

 

image