Friday, Apr 19 2024 | Time 12:52 Hrs(IST)
image
राज्य


सैनिकों की बदौलत चैन की नींद सोता है पूरा देश : राजीव जैन

सोनीपत, 18 नवम्बर(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा है कि सैनिक दिन-रात देश की सीमाओं कर सुरक्षा करते हैं और हंसते-हंसते अपने प्राण देश के लिये न्यौछावर कर देते हैं। इनकी बदौलत ही देश की जनता चैन की नींद सोती है हैं।
श्री जैन रविवार को राठधना गांव में रक्तवाहिनी संस्था द्वारा देश के सैनिकों के लिए विशेष तौर पर लगाए गए रक्तदान शिविर में बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधिन में यह बात कही। उन्होंने कहा कि सीमा पर सैनिकों के लिए रक्त की कोई कमी न हो इसलिए रक्तवाहिनी संस्था द्वारा इस तरह के रक्तदान शिविर आयोजित कर सैनिकों की मदद की जाती है। उन्होंने कहा कि हमारे सैनिक हमारे लिए गौरव हैं और देश का प्रत्येक नागरिक उन्हें शेल्यूट करता है। उन्होंने उपस्थित लोगों से अधिकाधिक संख्या में रक्तदान करने का भी आह्वान किया।
श्री जैन ने कहा कि सैनिक ही नहीं अन्य जरूरतमंदों के लिए भी रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं होता। इसलिए हमें समय-समय पर यह दान करना होगा ताकि जरूरतमंदों की मदद की जा सके। इस अवसर पर सेना की रक्तवाहिनी एएफटीसी टीम से रविंद्र शर्मा ने भी उपस्थित लोगों से देश के सैनिकों के लिए अधिकाधिक रक्तदान करने का आह्वान किया।
रमेश1957वार्ता
image