Friday, Mar 29 2024 | Time 03:11 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सेना ने अभियान में बाधा पहुंचा रहे प्रदर्शनकारियों पर दागे आंसू गैस के गोले

श्रीनगर,18 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को घेरो और तलाश अभियान को पथराव कर बाधित कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया।
आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गये थे। पंजगाम अवंतीपोरा में मुठभेड़ के दौरान गोलीबारी शुरू होने के तत्काल बाद युवक नारे लगाते हुए सड़क पर आ गये और मुठभेड़ स्थल की ओर जाने का प्रयास कर रहे थे।
इसके बाद क्षेत्र में तैनात सुरक्षाबलों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी दागे। इस दौरान दुकानें, व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे और यातायात दूसरे दिन भी बंद रहा। रमजान के पवित्र महीने के दौरान मुठभेड़ में नागरिक और आतंकवादियों के मारे जाने के खिलाफ अलगाववादियों की हड़ताल के आह्वान के कारण शुक्रवार से ही व्यापारिक और अन्य गतिविधियां बंद हैं।
दक्षिण कश्मीर में शनिवार को दूसरे दिन भी रेल सेवा स्थगित रही।
राम.श्रवण
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image