Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:09 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सोनीपत में 50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्ताार

सोनीपत 24 फरवरी (वार्ता) हरियाणा के सोनीपत में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने कुख्यात बदमाश और 50 हजार रुपये के इनामी विकास उर्फ मीता उर्फ पहलवान को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक ने जश्नदीप सिंह रंधावा ने सोमवार को कहा कि रविवार रात को एसटीएफ रोहतक की टीम इंस्पेक्टर संदीप धनखड़ के नेतृत्व में गश्त कर रही थी। टीम को पता लगा कि हत्या और कई अन्य मामलों में नामजद आरोपी विकास सेक्टर-सात मोड़ के पास आने वाला है। जिस पर एसटीएफ की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि विकास ने एक फरवरी को फरीदाबाद में कैदी वैन पर हमला कर अपने साथी कुख्यात संदीप उर्फ काला निवासी जठेड़ी को छुड़वा दिया था। पुलिस विकास को तीन साल से तलाश कर रही थी। उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम था।
विकास हरियाणा के चार जिलों समेत दिल्ली पुलिस की भी हिट लिस्ट में शामिल है।
पुलिस ने विकास को 10 अक्तूबर, 2017 को गोहाना के गांव मदीना के खेत में हुई राकेश उर्फ राका की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर मदीना के धनराज ने बताया था कि बाइक सवार तीन हमलावरों ने उसके बेटे राकेश की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी थी। जिसमें बाद में विकास का नाम सामने आया था। एसटीएफ ने राकेश हत्याकांड मेंं ही उसे गिरफ्तार किया है जबकि उसपर कई अन्य संगीन मामले लंबित हैं। उसे अदालत में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर भी लिया है।
सं.संजय
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image