Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:27 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में नर्सिंग ऑफिसर समेत कोरोना संक्रमण के पांच नए मामले

सोनीपत, 28 मई (वार्ता) हरियाणा के सोनीपत में गुरुवार को महामारी कोरोना वायरस 'कोविड-19' संक्रमण के पांच नए मामलों की पुष्टि हुई। इनमें दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल की नर्सिंग ऑफिसर भी शामिल है।
उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि इन पांच नये मामलो के सामने आने के साथ जिले में कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 180 पर पहुंच गया है। जिनमें से 127 ठीक हो गए है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है।
नये पॉजिटिव मामलों में जवाहर नगर की 36 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिली है। यह महिला एलएनजेपी अस्पताल, दिल्ली में नर्सिंग ऑफिसर के रूप में कार्यरत है। इनका नमूना 26 मई को लिया गया था, जिसकी आज रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इसकी संपर्क सूची में सात लोगों को शामिल किया गया है, जिनमें पांच व्यक्ति इनके परिवार के तथा दो व्यक्ति कार्यस्थल के शामिल हैं। पबसरा गांव में भी एक युवती कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसकी संपर्क सूची में भी सात लोगों को शामिल किया गया है।
उपायुक्त ने कहा कि जाखौली का 29 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। इनका पहला नमूना 14 मई को लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद 25 मई को इनका दोबारा नमूना लिया गया, जिसकी आज मिली रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
माडल टाउन सोनीपत का भी एक अन्य व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है। इनकी नयी दिल्ली के करोल बाग में जूतों की दुकान है। इसकी संपर्क सूची में पांच लोगों को शामिल किया गया है। इनके अलावा बहालगढ़ का भी एक 80 वर्षीय वृद्ध कोरोना पीड़ित पाया गया है। इसके पुत्रों की बहालगढ़ मार्केट में जूतों की दुकान है, किंतु संक्रमित व्यक्ति घर पर ही रह रहा था। इसकी संपर्क सूची में 11 लोगों को शामिल किया गया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image