Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सोनिया-राहुल ने भीड़ में गिरी बच्ची की मदद की

सोनिया-राहुल ने भीड़ में गिरी बच्ची की मदद की

मैसूर 06 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी का गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वे कर्नाटक के मांड्या जिले में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भारी भीड़ में एक बच्ची की मदद करते नजर आ रहे हैं। .

यह वीडियो कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है। इसमें गांधी परिवार गिरी हुई बच्ची की मदद करते हुए दिखाई दे रहा है। बच्ची ने हाथों में तिरंगा थाम रखा है और श्रीमती सोनिया गांधी उसकी पीठ पर हाथ फेर रही हैं।

वीडियो में श्री राहुल गांधी को उस बच्चों को उठने में मदद करने के लिए अपना हाथ बढ़ाते हुए और ‘आजा बेटा’ कहते हुए भी सुना जा सकता है।

गांधी परिवार के इस संवेदना को देख कर लोग ‘इंदिरा गांधी की, सोनिया गांधी की और राहुल गांधी की जय’ के नारे लगाने लगे।

कांग्रेस नेताओं द्वारा पोस्ट की गई एक और तस्वीर में श्री गांधी श्रीमती सोनिया गांधी के जूते के फीते बांधते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट किया, ‘उनकी हर सांस में एक प्रार्थना है। मां को तोड़ा नहीं जा सकता, मां तो मां होती हैं।’

श्रीमती गांधी सुबह मांड्या से यात्रा में शामिल हुईं। यात्रा का कर्नाटक चरण 01 अक्टूबर को शुरू हुआ था। वह दोपहर को मैसूर पहुंची थीं। इससे पहले कल वह विजयादशमी के अवसर पर पूजा करने के लिए मैसूर के पास भीमना कोल्ली मंदिर गई थीं।

संतोष अशोक

वार्ता

image