Friday, Apr 19 2024 | Time 08:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिन्हा जांच से बचने लगा रहे हैं आरोप - सलूजा

सिन्हा जांच से बचने लगा रहे हैं आरोप - सलूजा

भोपाल, 20 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा के आरोपों पर पलटवार करते हुए आज कहा कि श्री सिन्हा राज्य सरकार पर आरोप लगाकर जांच से बचने का प्रयास कर रहे हैं।

श्री सलूजा ने यहां जारी बयान में कहा कि श्री सिन्हा माखनलाल चतुर्वेदी राज्य पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में हुई आर्थिक अनियमितताओं के आरोपियों को बचाने के लिए संस्थान काे बदनाम करने का आरोप राज्य सरकार पर लगा रहे हैं। जबकि पूर्व कुलपति और उनसे जुड़े लोगों ने स्वयं संस्थान का दुरूपयोग किया है। उन्होंने कहा कि श्री सिन्हा स्वयं को जांच से बचाने के लिए संस्थान का राजनीतिकरण किए जाने का आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में हुई आर्थिक अनियमितताओं के आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के चलते श्री सिन्हा बौखलाए हुए हैं और इसी के कारण उन्हें दिल्ली से यहां आकर पत्रकार वार्ता करनी पड़ी। उन्होंने कहा श्री सिन्हा भूल गए हैं कि विश्वविद्यालय के अधिनियम के अनुसार ही समिति गठित कर कुलपति नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि इसके पूर्व भी कुलपति जगदीश उपासने इसी तरह नियुक्त हुए थे।

बघेल

वार्ता

image