Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:22 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सिन्हा ने पटेल और कल्वे के निधन पर शोक व्यक्त किया

जम्मू 25 नवंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राज्यसभा सांसद अहमद पटेल और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) के उपाध्यक्ष मौलाना कल्बे सादिक के निधन पर बुधवार को शोक व्यक्त किया।
श्री सिन्हा ने राज्यसभा सांसद श्री पटेल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए अपने शोक संदेश में कहा कि श्री पटेल एक दिग्गज राजनीतिक नेता थे। उन्होंने भारतीय राजनीति में महत्वपूर्ण योगदान दिया और जनता के कल्याण के लिए अथक प्रयास किए।
उन्होंने कहा, “मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।”
श्री सिन्हा एक अन्य संदेश में कहा, “मौलाना कल्बे सादिक के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। वह एक प्रतिष्ठित इस्लामी विद्वान, प्रसिद्ध शिक्षाविद, प्रचारक और सांप्रदायिक एकता और प्रगतिशील सोच के अग्रदूत थे।”
उन्होंने शोक संतप्त परिजनों और शुभचिंतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की और ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की ।
राम आशा
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने वाले दलों का साथ देगी अपनी पार्टी: अल्ताफ बुखारी

जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने वाले दलों का साथ देगी अपनी पार्टी: अल्ताफ बुखारी

15 Apr 2024 | 7:55 PM

श्रीनगर 15 अप्रैल (वार्ता)अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी उन राजनीतिक दलों का समर्थन करेगी, जो जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा वापस दिलाएंगे।

see more..
image