Friday, Apr 19 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
खेल


सीपीएल खेलकर आ रहे खिलाड़ियों को आईपीएल में लाभ मिलेगा :नेहरा

सीपीएल खेलकर आ रहे खिलाड़ियों को आईपीएल में लाभ मिलेगा :नेहरा

मुंबई, 14 अगस्त (वार्ता) भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा है कि कैरिबयन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने वाले खिलाड़ियों को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले आईपीएल के 13वें संस्करण में अन्य खिलाड़ियों के मुकाबले फायदा मिलेगा।

सीपीएल 2020 त्रिनिदाद और टोबैगो में दो स्थलों पर 18 अगस्त से 10 सितंबर तक जैव सुरक्षित वातावरण में खेला जाएगा जबकि आईपीएल का आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक यूएई में तीन स्थलों शारजाह, दुबई और अबु धाबी में होगा।

कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, आंद्रे रसेल, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, राशिद खान, मुजीब उर रहमान जैसे आईपीएल के लिये अनुबंधित खिलाड़ी सीपीएल में भी शामिल हैं और वे सीपीएल में खेलने के बाद आईपीएल में खेलने पहुंचेंगे।

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा,“मुझे लगता है भले इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि सीपीएल खेलने वाले खिलाड़ी आईपीएल में वही प्रदर्शन दोहरा पाएंगे, लेकिन उनके पास निश्चित रूप से अन्य खिलाड़ियों पर बढ़त होगी।”

उन्होंने कहा, “अगर आप एक महीना खेलने के बाद यूएई पहुंचेगे तो जाहिर सी बात है यह अंतर पैदा करेगा। चाहे वह पोलार्ड हों या ताहिर या फिर राशिद।” नेहरा ने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर की भी प्रशंसा की। ताहिर आईपीएल के आगामी सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे।

शुभम राज

वार्ता

More News
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
image