Friday, Mar 29 2024 | Time 14:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सांप काटने से छात्रा की मौत के बाद स्कूल प्रिंसिपल निलंबित

वायनाड, 22 नवंबर (वार्ता) केरल के वायनाड जिले के समीप सुल्तान बाथरी क्षेत्र में सर्वोदय वीएचएसएस में पांचवी कक्षा की एक छात्रा शेहला शेरिन की सांप काटने से मौत होने के बाद शिक्षा विभाग के उपनिदेशक (डीडीई) इब्राहिम थोनिकारा ने स्कूल के प्रिंसिपल ए के करुणाकरण और हेडमास्टर के के मोहानन को शुक्रवार को निलंबित कर दिया।
डीडीई ने स्कूल के अभिभावक-शिक्षक संघ (पीटीए) को भी भंग कर दिया है। डीडीई ने सांप द्वारा काटे जाने के बाद छात्रा के इलाज में देरी होने के मामले में गुरुवार को कक्षा के शिक्षक को निलंबित कर दिया।
डीडीई कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि मामले में जिला शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट मिलने के बाद शिक्षा विभाग अन्य शिक्षकों के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू करेगा।
इस बीच वायनाड पुलिस ने तीन शिक्षकों और एक चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें प्रिंसिपल ए के करुणाकरण, हेडमास्टर के के माेहानन, शिक्षक शीजिल और तालुक अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर जिसा शामिल हैं।
प्रियंका, रवि
वार्ता
More News
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image