Friday, Apr 19 2024 | Time 18:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सिपाही ने सर्विस रायफल से गोली मारकर की आत्महत्या

मेरठ, 07 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मेरठ के दौराला थाने की सकौती चौकी पर तैनात एक हैड कांस्टेबिल ने अपनी सर्विस रायफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली।
सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है। पुलिस के अनुसार बुलंदशहर के भवन बहादुर नगर निवासी 50 वर्षीय हीरालाल दिल्ली हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सकौती पुलिस चौकी पर गत दो वर्षों से तैनात थे। शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे एक होमगार्ड के साथ गश्त से लौटने के बाद उन्होंने चौकी के बाहर कुर्सी पर बैठकर अपनी रायफल को जमीन पर रखकर सीने में गोली मार ली।
पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र सरगम ने रविवार को कहा कि हीरालाल की मौके पर ही मौत हो गई । सूचना पर आला अधिकारियों ने फारैनसिक टीम के साथ आज तड़के मौके पर पहुंचकर जांच की। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया गया।
श्री सरगम ने कहा कि प्रथम द्रष्टया यह मामला पारिवारिक झगड़े का प्रतीत हो रहा है। मृतक के परिजन आज सुबह ही यहां पहुंव गये हैं जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया गया है कि मृतक की बेटी की हाल ही में शादी तय हुई थी और परिवार में उसकी तैयारियां चल रही थीं। सं विनोद वार्ता
image