Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी का स्टेनोग्राफर कोरोना सक्रंमित

इटावा, 02 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी के चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय में तैनात स्टेनोग्राफर के कोरोना संक्रमित हो जाने से अधिकारियों और कर्मचारियों में दहशत फैल गई है।
सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी के प्रवक्ता के अनिल पांडे ने मंगलवार को यहाॅ यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इटावा से उन्हें लेकर आने वाली बस में प्रतिदिन करीब 25 स्टाफ के लोग भी आते-जाते थे । ऐसे में अब सबकी जांच करायी जा रही है। स्टैनोग्राफर इटावा के कुंज के रहने वाले है। यूनीवसिर्टी संचालित स्टाफ बस से इटावा से हर रोज आते रहे है।
यूनिवर्सिर्टी प्रशासन के अनुसार उन्हें शुक्रवार को फीवर आने पर उन्होंने नोडल आफिसर डाॅ0 रमाकांत रावत को अवगत कराया तो उन्होंने कोविड 19 जांच के लिए निर्देश दिए थे। इसी बीच सोमवार की रात करीब 10 बजे उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आ जाने से चिकित्सा विश्वविद्यालय में हडकंप मच गया। कोरोना पाजिटिव निकलने वाले स्टेनोग्राफर को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है और इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में स्थापित कोविड-19 कंट्रोल रूम में तैनात स्टाफ एवं बस में एक साथ आने वाले स्टाफ का सैंपल लिया जा रहा है।
चिकित्सा अधीक्षक डाॅ0 आदेश कुमार, प्रतिकुलपति डॉ0 रमाकांत यादव, लवली जेम्स, डाॅ0 एस पी सिंह, रमाकांत रावत समेत नर्सिंग स्टाॅफ, क्लर्क, अपने अपने कोरोना टेस्ट के लिए पहुॅचे। जहाॅ पूरी रात हलचल बनी रही, सुबह से भी स्टाॅफ कर्मचारी डाक्टर भी अपना अपना टेस्ट करवाने के लिए लाइन में लग गये। अभी इस बात का पता नही चल सका है कि स्टेनोग्राफर के सपंर्क में अभी कितने लोग बाहर के है ।
चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय को कई दफा सेनेटाइज किया गया। मेडीकल यूनिवर्सिटी के इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में स्थापित कोविड कंट्रोल रूम में तैनात स्टेनोग्राफर के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद यूनीवसिर्टी मे दहशत देखी जा रही है ।
सं भंडारी
वाता्र
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image