Friday, Mar 29 2024 | Time 17:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीमांचल घुसपैठियों का सबसे बड़ा अड्डा : गिरिराज

पूर्णिया 19 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने दूसरे देश के मुसलमानों को भारत में प्रवेश नहीं करने देने का दावा करते हुए आज कहा कि बिहार का सीमांचल घुसपैठियों का सबसे बड़ा अड्डा बन गया है।
श्री सिंह ने यहां कहा कि दूसरे देशों से आने वाले मुसलमानों को भारत में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। इसके खिलाफ आवाज उठाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष में ताकत है तो खुलकर कहे कि रोहिंग्या मुसलमान एवं बंगलादेशी घुसपैठियों को नागरिकता दिलाएंगे।
भाजपा नेता ने कहा कि बहुसंख्यक पर कभी उत्पीड़न नहीं हो सकता। जो भारतवंशी है उन्हें डर किस बात का और जिन्हें डर है वे भारत के नागरिक किस बात के हैं। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) को लेकर देश मे भ्रम फैलाया जा रहा है।
श्री सिंह ने कहा कि सीएए के नाम पर भारत विरोध का एजेंडा चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएए पर जो जुबान पाकिस्तान का है वही भारत मे कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कमनिस्टवामपंथियों का है। उन्होंने दिल्ली के शाहीनबाग में चल रहे आंदोलन को खिलाफत आंदोलन बताया और कहा कि यहां से शरजील इमाम इस्लामिक कश्मीर बनाने और असम को काटने की बात कह रहा है। शाहीनबाग से लोकतांत्रिक आंदोलन नहीं बल्कि इस्लामिक बातें बोली जा रही है।
भाजपा नेता ने कहा कि चुनाव के समय मतदाता पहचान पत्र दिखा सकते है लेकिन एनपीआर में नहीं दिखा सकते, यह सोची समझी राजनीति है। उन्होंने कहा, "आज राष्ट्र के प्रति समर्पित होने का समय आ गया है। हमारे पूर्वज ने 1947 में जो गलती की थी वो हम करने वाले नहीं है। उसी समय सभी मुसलमान को पाकिस्तान भेज देना था।
सं सूरज
वार्ता
image