Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
राज्य


सीरियल किलर खामरा ने 34वीं हत्या कबूली

भोपाल, 20 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भोपाल पुलिस की गिरफ्त में आए सीरियल किलर आदेश खामरा ने पूछताछ में एक और हत्या करना कबूला है। इस तरह वह अब तक 34 हत्याएं करना कबूल कर चुका है।
भोपाल पुलिस की टीम ने 7 सितंबर को ट्रक चालक और परिचालकों की हत्या कर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसका मास्टर माइंड रायसेन जिले के मंडीदीप का रहने वाला आदेश खामरा था। उसका साथ देने वाले छोला रोड निवासी जयकरण प्रजापति और महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के निवासी तुकाराम को भी पकड़ा गया था।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि आदेश ने हाल की पूछताछ में एक और हत्या करना स्वीकार किया है। इससे पहले वह 33 ट्रक चालकों और परिचालकों की हत्याएं कबूल चुका है।
सूत्रों ने बताया कि आदेश में अपने साथियों के साथ लगभग एक साल पहले छतरपुर के गढ़ी मलहरा के पास 10 पहिये वाले चूनी से भरे ट्रक में यह वारदात की। वे जबरन ट्रक में चढ़े और चालक एवं परिचालक को नींद की गोली वाला घोल पिला दिया और बेहोश होने पर उनका गला दबा दिया। कुछ आगे जाकर ट्रक का डीजल खत्म हो गया तो वे उन्हें वहीं छोड़कर भाग गए। चालक और परिचालक में से एक की मौत हो गई थी।
सुधीर
वार्ता
image