Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:22 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर, 17 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में बुधवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

इस बीच, अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए ऐहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई है।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने पर बुधवार तड़के सोपोर के ब्राद गांव में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने सभी निकास स्थलों को बंद कर दिया है और घर-घर जाकर तलाश अभियान शुरू की है। जब सुरक्षा बल एक विशेष क्षेत्र की ओर जा रहे थे तब आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाई। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

एक पुलिस प्रवक्ता ने सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा कि इस संबंध में विस्तृत जानकारी आनी बाकि है।

इस बीच, प्रदर्शनों से बचने के लिए नजदीक के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

प्रियंका टंडन

वार्ता

More News
उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी  भाजपा: महबूबा

उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी भाजपा: महबूबा

27 Mar 2024 | 6:25 PM

श्रीनगर, 27 मार्च (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को उम्मीद जताई कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (अफस्पा) हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी।

see more..
image