Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण : तालाब से नवविवाहिता का शव बरामद

छपरा, 09 दिसम्बर (वार्ता) बिहार में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव स्थित तालाब से एक नवविवाहिता का शव शुक्रवार को बरामद किया गया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के औली गाछी गांव निवासी राजू कुमार साह ने अपनी पुत्री काजल (20 वर्ष) की शादी वर्ष 2022 के मई माह में मांझी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी पंकज कुमार के साथ की थी। विवाह के बाद काजल के ससुराल वालों के द्वारा लगातार दहेज के लिए दबाव बनाया जा रहा था जिसके कारण काजल अपने मायके आ गई थी।
सूत्रों ने बताया कि इसके बाद दोनों पक्षों के बीच सुलह होने पर काजल पुनः ससुराल लौट गयी थी। दो दिन पूर्व काजल के ससुराल वालों ने उसके मायके में यह सूचना दी कि काजल घर छोड़कर भाग गयी है जिसके बाद काजल के मायके वाले लगातार उसकी तलाश कर रहे थे।सलेमपुर गांव स्थित एक तालाब से काजल का शव उसके मायके वालों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में काजल के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए काजल के ससुराल वालों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image