Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण : दो लोगों की हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार

छपरा 23 नवंबर (वार्ता) बिहार के सारण जिले में गड़खा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर गांव में रविवार को हुई गोलीबारी में दो लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक धूरत सायली सावलाराम ने सोमवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मोतराजपुर के संजय सिंह का अपने ही गांव के शौकत अली से पूर्व से ही विवाद चल रहा था। रविवार की रात दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधी नरेन्द्र सिंह के घर पहुंचे और उन्हें घर से बाहर निकाल कर गोली मारकर हत्या कर दी। बचाने गये संजय सिंह और नित्यानंद सिंह को भी अपराधियों ने गोली मारी, जिसके कारण संजय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नित्यानंद सिंह का इलाज पटना चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (पीएमसीएच) में चल रहा है। वहीं, गोलीबारी की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने अपराधी परशुराम राय को पकड़ कर पिटाई कर दी, जिसकी गड़खा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मौत हो गई।
सुश्री सावलाराम ने बताया कि आज शौकत अली, उपेंद्र भारती उर्फ बुलेट राजा, राजनाथ साह, रोहित कुमार एवं विजय महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, चार देशी बम और नौ कारतूस बरामद किय गये हैं।
सं सूरज
वार्ता
More News
देश की गति के साथ झारखंड को आगे बढ़ाने के लिए एनडीए को यहां से पूरा समर्थन मिलना चाहिए: जनरल वीके सिंह

देश की गति के साथ झारखंड को आगे बढ़ाने के लिए एनडीए को यहां से पूरा समर्थन मिलना चाहिए: जनरल वीके सिंह

24 Apr 2024 | 9:24 PM

रांची, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह बुधवार को पलामू में एनडीए प्रत्याशी वीडी राम के नामांकन में शामिल हुए।

see more..
image