Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में चिकित्सक के घर से लाखों की डकैती

छपरा 11 जुलाई (वार्ता) बिहार में सारण जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में डकैतों ने एक चिकित्सक के मकान से लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति की डकैती कर ली।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार की देर रात चार-पांच की संख्या में डकैतों ने होमियोपैथ चिकित्सक डॉ. के. के. बोस के मकान पर धावा बोला। इसके बाद डकैतों ने हथियार का भय दिखाकर परिवार के सदस्यों को कब्जे में ले लिया और लाखो रुपये मूल्य की संपत्ति की डकैती कर फरार हो गये। इस सिलसिले में चिकित्सक ने अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
सूत्रों ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में चिकित्सक ने कहा है कि शुक्रवार की देर रात करीब 11 से 12 के बीच पुलिस की वर्दी में पहुंचे एक अपराधी ने घर का दरवाजा यह कहते हुए खुलवाया कि वे भगवान बाजार थाना से आए हैं और घर में अवैध हथियार होने की उन्हें सूचना प्राप्त हुई है जिसके बाद उन्होंने घर का दरवाजा खोल दिया। इसके बाद अपराधी घर के अंदर आ गये और हथियार के बल पर परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया और आभूषण, नकद, तीन मोबाइल फोन और कुछ आवश्यक अभिलेख की डकैती की और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर चले गए। अपराधियों के जाने के बाद उनके और परिजनों के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खोला।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से एक कारतूस बरामद किया है। पुलिस घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटैज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image