Friday, Apr 26 2024 | Time 04:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सेवा सप्ताह द्वारा जनसेवा एवं जन सरोकार का संदेश-पूनिया

जयपुर 15 सितम्बर (वार्ता ) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद देश विकास की रफ्तार से दौड रहा है।
श्री पूनिया ने आज यहां भाजपा प्रदेश कार्यालय में सेवा सप्ताह कार्यक्रम के अवसर पर श्री मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा किा श्री मोदी के जीवन से जुड़ी यह प्रदर्शनी उनके जीवनकाल को विस्तृत रूप से दर्शाती है। उन्होंने कहा कि गुजरात में मुख्यमंत्री रहते हुए श्री मोदी ने देश के सामने विकास का एक माडल प्रस्तुत किया था जिसे पूरे देश की जनता ने स्वीकार किया।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने पर्यावरण संरक्षण, जल संरक्षण, वृक्षारोपण, स्वच्छता अभियान, शौचालय निर्माण, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं जैसी जन सरोकार से जुड़ी हुई बातों पर प्रमुखता से अभियान चलाया है।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image