Friday, Apr 19 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सांसद को अपनी सुरक्षा के मामले में ज्यादा संजीदगी दिखानी चाहिये: सिंह

भरतपुर 08 अगस्त (वार्ता) भाजपा सांसद रंजीता कोली की कार पर रविवार अर्धरात्रि को हुए कथित पथराव की घटना को सांसद की सुरक्षा में लगी केन्द्रीय ऐजेन्सी सीआईएसएफ के सुरक्षा बल की बडी विफलता बताया गया है और कहा गया है कि भविष्य में उन्हें अपनी सुरक्षा के मामले में ज्यादा संजीदगी दिखानी चाहिये।
प्रदेश के पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने आज यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट कामां थाने में दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। सांसद रंजीता कोली द्वारा दी गई रिपोर्ट पर पुलिस तत्परता से जॉंच कर रही है। जॉंच पूर्ण होने तक किसी भी निष्कर्ष तक पहुंचना गलत होगा। दर्ज की गई एफआईआर में आईपीसी की धारा 147, 149, 341, 336, 353, 307 और 427 का उल्लेख है।
उन्होंने बताया कि मौके पर जिन छह ट्रको के अवैध रूप से खनन सामिग्री परिवहन करने का दावा सांसद ने किया है उनमे से 2 डंपर वैध रवन्ना से है व 4 बिना रवन्ना है। चारों में केशर गिट्टी एवं केशर डस्ट है जिनके विरुद्ध खनन विभाग के अधिकारियों की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज की गई है। बताया गया है कि सांसद के वाहन की विंडस्क्रीन और आगे की बांई दाईं खिड़कियां क्षतिग्रस्त है किसी को भी कोई चोट नहीं लगी है।
गौरतलब है कि सांसद को वाई प्लस सुरक्षा प्राप्त है। पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि सांसद ने पहले भी खनन गतिविधियों का निरीक्षण करने के लिए अकेले जाने का प्रयास किया है और खनन माफियाओं पर हमले का आरोप लगाया है।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image