Friday, Apr 19 2024 | Time 03:39 Hrs(IST)
image
दुनिया


सऊदी दूतावास ने खशोगी मामले में अमेरिकी दावे को गलत बताया

सऊदी दूतावास ने खशोगी मामले में अमेरिकी दावे को गलत बताया

वाशिंगटन 17 नवंबर (स्पुतनिक) अमेरिका में सऊदी राजदूत खालिद बिन सलमान ने अमेरिकी सरकार के दावे को गलत बताते हुए कहा कि उन्होंने पत्रकार जमाल खशोगी को तुर्की जाने के लिए कभी नहीं बोला था।

इससे पहले, वाशिंगटन पोस्ट की खबर में बताया गया है कि अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए ने फोन इंटरसेप्ट्स की जांच-पड़ताल के आधार पर कहा है कि सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने श्री खशोगी की हत्या करने का आदेश दिया था।

रिपोर्टो में बताया गया कि क्राउन प्रिंस के निर्देश मिलने पर सऊदी राजदूत ने श्री खशोगी को इस्तांबुल में सऊदी दूतावास जाने के लिए कहा था, जहां उनकी हत्या हुई थी।

क्राउन प्रिंस के भाई श्री सलमान ने ट्विटर पर कहा,“ मैंने कभी श्री खशोगी से फोन के जरिए बात नहीं की और किसी भी वजह से तुर्की के जाने कि लिए नहीं कहा। मैंने अमेरिकी सरकार से इस दावे से संबंधित सूचना जारी करने के लिए कहा है।”

रमेश

स्पुतनिक

More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image