Friday, Mar 29 2024 | Time 00:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत, एक गंभीर

सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत, एक गंभीर

सुपौल 17 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा का मेला देखकर एक ही मोटरसाइकिल से लौट रहे चार युवकों में से तीन की आज सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी तथा एक अन्य की स्थिति चिंताजनक बनी हुयी है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार युवक सुपौल थाना क्षेत्र के हरदी गांव से दुर्गा पूजा का मेला देख कर लौट रहे थे तभी सुपौल-पिपरा मार्ग पर तिलाबे नदी पुल के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित टैंक लॉरी ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी । दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में एक अन्य युवक की भी मौत हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि मृतको की पहचान इसी थाना क्षेत्र के दीनापट्टी गांव निवासी नीतीश कुमार (22), शुभम कुमार (24) और आशुतोष कुमार (18) के रूप में की गयी है।

सूत्रों ने बताया कि एक अन्य घायल युवक की स्थिति भी चिंताजनक बनी हुयी है। दुर्घटना के बाद चालक और सह चालक टैंक लॉरी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

सं. उमेश.सूरज

वार्ता

image