Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सड़क दुर्घटना में सवारी गाड़ी के चालक की मौत ,तीन घायल

राजगीर 18 फरवरी (वार्ता) बिहार में नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के बढ़िया मोड़ के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 82 पर आज सड़क दुर्घटना में सवारी गाड़ी के चालक की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बरबीघा की ओर से आ रहे बालू लदे ट्रक ने बढ़िया मोड़ के निकट विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर बस स्टैंड के गुमटी में खड़े सवारी गाड़ी में टक्कर मारते हुये कुछ दूर जाकर पेड़ में अटक गया। इस घटना में सवारी गाड़ी चालक समेत चार अन्य घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि सभी घायलों को तत्काल सरमेरा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों को इलाज के लिए ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में सवारी गाड़ी चालक चुनु कुमार (27) ने दम तोड़ दिया। मृतक सरमेरा पंचायत के वार्ड नंबर 6 की सदस्य राखी देवी का पति था। घटना से आक्रोशित लोगों ने बढ़िया मोड़ के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 82 को घंटो जाम कर दिया। पुलिस के वरीय अधिकारियो ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
सं प्रेम
वार्ता
image