Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सड़क हादसे में पूर्व मुखिया की मौत, एक अन्य घायल

छपरा, 20 फरवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के अचितपुर गांव के निकट आज सड़क हादसे में एक पूर्व मुखिया की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पानापुर थाना क्षेत्र के रसौली गांव निवासी और पूर्व मुखिया कैलाश गुप्ता (65 वर्षीय) अपने भतीजे दिनेश कुमार गुप्ता (35 वर्ष) के साथ बहन के घर पुरसौली से वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान इसुआपुर थाना क्षेत्र के अचितपुर गांव के समीप निकट कैलाश गुप्ता ने आगे जा रहे ट्रक में टक्कर मार दी।
सूत्रों ने बताया कि हेलमेट पहनने के बावजूद कैलाश गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा उनकी भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को निकटवर्ती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां आरंभिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल, छपरा भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image